Wednesday 7 December 2011

Ye Kaun Shaksh Hai Aaine Me

Ye kaun shaksh hai aaine me 
 Jo mujhpe muskura raha hai ....

Dikhta hai bilkul mere jaisa 
 par khuch yaad dila raha hai...

Jee raha hai kiski zindagi tu 
 ishare se ye samjha raha hai....

Sapne dekhe the tune kitne 
 Unko kyu bhula raha hai .....

Udna chahta tha khule aasaman me
 Aaj Unchaiyo se kyu ghabra raha hai...

Tod de saare bandhano ko 
 Himmat wo dila raha hai....

Dosto ko peechey chod... 
 kyu anjaan raho me bhada chala ja raha hai...

khol di hai aankhein jisne..
 zindagi ki nayi raah dikha raha hai...

Choti choti khushiyo me bhi 
 Jeena wo sikha raha hai....

Aaine me kaun shaksh hai Ye
 Jo mujhe zindagi ke maayne bata raha hai...

Poem By Peeyush

No comments :

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...