Wednesday 31 December 2014

Naya Saal Aapko Mubarak Ho

naya saal aapko mubarak ho.....
sabke liye aane wala kal sukh  dayak ho..

saja rakhe dil me jo aapne sapne ho..
is saal aasha hai ki sab ke sab pure ho..

man me ek baar fir se harsh aur ullas ho..
bhichad gaye jo dost fir unka sath ho...

dil me khuch kar dikhane ka vishwas ho...
mehnat se manjil paane ka khwab ho....

bade bujurgo ke prati dil me samman ho..
burai ko jad se mitane ke liye sab taiyar ho...


galat aadato se ab kisi ka na vinash ho...
sukh samridhi ka ghar ghar me vaas ho....

desh me aman sukh shanti aur pyar ho..
man me sadbhavna aur desh ke prati samman ho...

sawach bharat banane me aapka bhi yogdaan ho..
naari ho surakshit aur sabka kalyan ho..

pure aapke sab khwab ho...
naya saal aapke liye kamaal ho..

-Poem by Peeyush

1 comment :

  1. NICE TO SEE YOU GROWING AS A POET.... HAPPY NEW YEAR TO YOU , SANGEETA AND ATHARVA....... KEEP WRITING

    ReplyDelete

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...