Sunday 12 April 2015

One Religion - IndiaFirst

धर्म के ठेकेदारो ने मुझे रोका
कहा ना जा साथ ये मुस्लिम है ये देंगे तुझको धोखा

बोले नहीं है इनका तुझसे कोई मिलान
ये माने अल्लाह को अपना भगवान

मैंने दूसरी और नजर घुमाई
जिस तरफ खड़े थे दो चार ईसाई भाई

पूछा धर्म के ठेकेदारो से
क्या कहते हो इन लोगो के बारे में

उनकी ओर से वही जवाब आया
मानो दोहराते हो किसी का पाठ पढ़ाया

मैंने कह दिया धर्म के ठेकेदारो से
गए वो दिन जब हम बंटा करते थे धर्म की बातों से

आज हमे कोई बाँट नहीं सकता
धर्म जाती के नाम में लड़ा नहीं सकता

INDIAFIRST ही मेरे धर्म और मेरा नारा है
भारत को मजबूत बनाने का दिल में पक्का इरादा है

धर्म कभी नहीं सिखाता लड़ना लड़ाना
अब छोड़ो तुम भी धर्म की आड़ में लोगो को भड़काना

अगर लड़नी है कोई लड़ाई
गरीबी के खिलाफ करो जंग करो सबकी भलाई

धर्म से पहले देश है मेरे भाई
यहाँ की मिटटी में पैदा हुए न करो इससे बेवफाई

हो जाओ एकजूट सालो बाद है ये शुभ घडी आई
देके अपना योगदान करो की भारत की प्रगति की अगुवाई। ।

जय हिन्द जय भारत !!!!!!!



No comments :

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...